बुधवार, 10 जून 2020

बाइबल के अद्भुत रहस्य (Amazing Bible Secrets)

बाइबल के अद्भुत रहस्य


पवित्र बाइबिल के उत्पत्ति ग्रंथ page 2 अ. 1:20-2:5 तक प्रमाण है कि परमात्मा साकार है। तथा 6 दिन में सृष्टि रच कर सातवें दिन विश्राम किया।


पवित्र बाइबिल के उत्पत्ति ग्रंथ अ. 1:29 में प्रमाण है कि परमात्मा मनुष्य जैसा है व सम्पूर्ण सृष्टि का रचनहार है। तथा मंशा खाने का आदेश नही दिया।


पवित्र बाइबिल के यूहन्ना ग्रन्थ 16:4-15 में प्रमाण है कि काल अर्थात ब्रह्म पूण्य आत्माओ को अपना रसूल अर्थात अवतार बनाकर भेजता है तथा उनके द्वारा किये गये चमत्कारों के द्वारा उनकी भक्ति को नष्ट करवाता है।


पवित्र बाइबिल के OBJ 36:5 में प्रमाण है कि कबीर साहेब ही हमारा भगवान है। वही हम सब का पालनहार व सर्वशक्तिमान है। हम सभी कबीर परमात्मा की ही संतान (आत्मा) है।


पवित्र बाइबिल के उत्पत्ति ग्रंथ page 2 अ. 1:20-2:5 तक प्रमाण है कि परमात्मा साकार है। परमात्मा मनुष्य के समान से सशरीर है।


मत्ती 26:24-55 पृष्ठ 42-44 पर स्वयं ईसा जी अपनी मृत्यु के बारे में बता रहे है। जिससे सिद्ध होता है कि उनकी मृत्यु पूर्व निर्धारित थी। जिसे वे चेंज नही कर सके।


पवित्र बाइबल के उत्पत्ति 1:29 में परमात्मा ने मांस खाने का आदेश नहीं दिया जबकि ईसाई धर्म में मांस खाना आम बात है जो कि परमात्मा के विधान के विरुद्ध है।


पवित्र बाइबल के यूहन्ना 9:1-34 में यीशु एक अंधे व्यक्ति को स्वस्थ किया था। और कहा कि इसका कोई पाप नहीं है। ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि परमात्मा की महिमा प्रकट करनी है। जिससे सिद्ध होता है कि यीशु पूर्ण परमात्मा नहीं है पूर्ण परमात्मा तो कोई और है।


बाइबल के उत्पत्ति ग्रंथ अध्याय 18:1-10 व 19:1-25 में तीन प्रभुओ का वर्णन है।


पवित्र बाइबल शमूएल नामक अध्याय 16:14-23 में लिखा है कि आखिर किस प्रकार इस लोक में प्रभु की महिमा होती है।


ईसाई धर्म में एक से अधिक प्रभु है व प्रभु साकार है।


अधिक जानकारी के लिए अवश्य देखे साधना Tv 7:30 PM से
आप हमारी वेबसाइट पर भी Visit कर सकते है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

ऐसे ही औऱ ब्लॉग पढ़ने के लिए मेरे ब्लॉग को subscribe जरूर करें।

कावड़ यात्रा की सच्चाई

नमस्कार दोस्तों, भारत में हिंदू धर्म को मानने वाले सावन के महीने में कावड़ लाते हैं। तथा भगवान शिव पर जल चढ़ाकर अपनी भक्ति को मोक्ष दायक मान...